भारत अजेय नहीं है, कोहली कहते हैं

Times India Today | : Jun 09,2017 09:46 AM IST

एड ओसमंड द्वारा | लंडन

भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मौजूदा चैंपियनों ने श्रीलंका को 322 रन के लक्ष्य का पीछा करने के बाद गुरुवार को ओवल में स्पंदनिंग चैंपियंस ट्रॉफी मैच जीतने की अपील नहीं की।



शिखर धवन की शानदार 125 से प्रेरित भारत ने छह विकेट पर 321 रनों की पारी खेली लेकिन श्रीलंका ने आठ गेंद शेष रहते हुए ग्रुप बी से बाहर होने के साथ रन आउट कर दिया।



इस खंड में सभी चार टीमों के आखिरी दौर के खेल में दो अंक चल रहे हैं जिनमें भारत शीर्ष रैंकिंग दक्षिण अफ्रीका को रविवार को खेलेगा और श्रीलंका को सोमवार को पाकिस्तान से मिलेंगे।



कोहली ने अपनी टीम के सात विकेट के नुकसान के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि श्रीलंका वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।"



"अन्य टीमें भी चैंपियन हैं और उन्हें ध्यान में रखा जाना चाहिए। हम अजेय नहीं हैं।"



भारत ने पिछले 17 वनडे मैचों में 14 में श्रीलंका को 14 रनों से हराया था, जिसमें पिछले पांच शामिल थे।



भारत के गेंदबाजों को श्रीलंका के बल्लेबाजों को शामिल करने के लिए संघर्ष करना पड़ा, हालांकि दानुस्का गुनाथिलका और कुसल मेंडिस ने 15 9 रन के साथ दूसरे विकेट की साझेदारी की। इससे पहले कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने अपनी नाबाद 52 रन बनाए।



कोहली ने कहा, "हम सभी को महसूस हुआ कि हम बोर्ड पर आधे रास्ते पर पर्याप्त थे।"



"हम अपने गेंदबाजों पर भरोसा करते थे, लेकिन वे (श्रीलंका) दिन पर बहुत अच्छे थे। उनकी गति बढ़ने और उनके शॉट्स को अच्छी तरह से निष्पादित किया गया। हमारे गेंदबाजों ने ठीक से गेंदबाजी की, लेकिन उन्होंने वाकई अच्छी बल्लेबाजी की।"

Comments 0

You May Like

Copyright © 2020 - All Rights Reserved - Times Today